Sports News / स्पोर्ट्स की खबरें

TEAM INDIA: प्रदर्शन शानदार जीत..राहुल ने अर्धशतक बनाए और इंडिया को जीत दिलाई, इंडिया ने सीरीज पर किया कब्जा, हार्दिक और राहुल ने अच्छी पारी खेली

Team India:  इन दिनों भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज खेली जा रही है। पहले मैच में टीम इंडिया ने श्रीलंका पर 67 रनों से जीत दर्ज की है। वहीं दूसरा मैच आज कोलकत्ता में खेला जाएगा। पहले मैच में विराट कोहली ने शतकीय पारी खेली है। लेकिन इसके बावजूद भारतीय टीम के प्लेइंग-11 पर सवाल उठ रहे है, क्योंकि भारतीय टीम सूर्यकुमार और ईशान किशन शानदार फॉर्म में चल रहे है। लेकिन फिर भी टीम से बाहर चल रहे है।
सूर्य कुमार की बल्लेबाजी की प्रशंसा पूरे विश्व में हो रही है। बीते एक साल से सूर्य कुमार शानदार प्रदर्शन किया है। लेकिन फिर भी श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया में उन्हें जगह नहीं दी जा रही है। वहीं दूसरी तरफ केएल राहुल का प्रदर्शन निराश जनक रहा है। लेकिन फिर भी वह टीम इंडिया का हिस्सा है। इसके साथ ही ईशान किशन ने अपने पिछले मैच में दोहरा शतक जड़ा कर एक नया कीर्तिमान हासिल कर लिया है। इसके बावजूद भी उन्हें भारतीय टीम में जगह नहीं मिल रही है।
इसके बाद इस लिस्ट में एक और नया नाम जुड़ गया है। हम बात कर रहें है पृथ्वी शॉ की। जिन्होंने रणजी ट्रॉफी में रिकॉर्ड 379 रनों की बेहतरीन पारी खेली है। साथ वह पिछले एक वर्ष शानदार प्रदर्शन कर रहे है। इस शानदार प्रदर्शन के बावजूद उन्हें टीम इंडिया में जगह नहीं मिल रही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh