Interested News / मज़ेदार ख़बरे

फेसबुक पर दोस्ती, फिर हुआ प्यार, फतेहपुर से हापुड़ आ गईं दो बहनें , गजब की लवस्टोरी


हापुड़ । फेसबुक पर फ्रेंडशिप और इसके बाद हुआ प्रेम दो बहनों को फतेहपुर से हापुड़ तक ले आया। दो दिन पहले दोनों यहां पहुंची थीं। सोमवार को तलाशते हुए परिजन भी आ गए। एक युवती तो परिजनों के साथ वापस चली गई जबकि दूसरी ने जाने से इनकार कर दिया।
हाफिजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की करीब सात माह पहले फतेहपुर की विशेष समुदाय की युवती से दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों में प्यार हो गया। दो दिन पहले युवती अपनी छोटी बहन को लेकर हापुड़ आ गई और प्रेमी के घर पहुंच गई। 
एक परिचित के माध्यम से परिजन भी युवतियों को तलाशते हुए हापुड़ पहुंच गए। युवतियों को बहाने से रेलवे स्टेशन बुलवा लिया। इसके बाद परिजन युवतियों को वापस ले जाने लगे तो उन्होंने विरोध कर दिया। हंगामा हुआ तो कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। सभी को चौकी ले आई। यहां बड़ी बहन ने खुद को बालिग बताते हुए जाने से इनकार कर दिया। छोटी बहन लौटने के लिए राजी हो गई। 
मामले में पुलिस में किसी प्रकार की शिकायत न होने के बाद परिजन भी बिना किसी विवाद के छोटी बहन को लेकर वापस लौट गए। बड़ी बहन अपने प्रेमी और उसके परिजनों के साथ उसके गांव चली गई। दोनों अब शादी करने की बात कह रहे हैं। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सोमबीर सिंह ने बताया कि परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है। दोनों पक्षों में समझौता हो गया। परिजन आपसी सहमति के साथ लौट गए।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh