Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

रणबीर कपूर ने आलिया के बारे में किया एक खुलासा

ENTERTAINMENT: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जोड़ी मोस्ट एडोरेबल कपल में से एक हैं। वहीं कपल शादी के कुछ समय बाद ही पैरेंट्स बन गए। आलिया को प्यारी सी बेटी हुई जिसका नाम राहा रखा गया। अक्सर आलिया राहा के साथ देखी जा चुकी है। वहीं दोनों को अक्सर एक-दूसरे में खोया देखा जाता है। इसी बीच अब रणबीर कपूर ने आलिया के बारे में एक खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने आलिया के साथ बेडरूम की कुछ किस्से साझा किए है।
दरअसल इस दिनों आलिया भट्ट और रणबीर रामायण फिल्म को लेकर चर्चा में है। इसी बीच एक इंटरव्यू में रणबीर ने आलिया की सोने की बुरी आदत के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि 'आलिया जब सोती हैं तो उनका बेड छोटा होने लगता है। उनके सिर कहीं होता है, हाथ कहीं और पैर कहीं और। इस तरह में बेड पर सिकुड़ता जाता हूं और एक कॉर्नर में पहुंच जाता हूं।' फिर जब आलिया ने इस बात पर कहा, 'तुम इसे झेलते हो?' फिर इसके बाद रणबीर बोले, 'हां मैं झेल रहा हूं।'
वहीं जब आलिया भट्ट की बात आई तो उन्होंने भी रणबीर कपूर की एक आदत के बारे में बताया जिससे वो काफी परेशान हो जाती हैं। आलिया ने कहा, 'मैं जिस बुरी आदत को झेल रही हूं वो है साइलेंस, मैं जब इनसे कुछ पूछती हूं तो ये चुप रहते हैं। कभी-कभी में उन्हें हिला कर पूछती हूं तब भी ये जवाब नहीं देते।'कुछ भी हो दोनों एक-साथ काफी अच्छे लगते है। आपको इसकी जोड़ी कैसे लगती है?


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh