Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

आकांक्षा जिस रात मरीं, समर ने दो बार कॉल किया, 100 घंटे की पूछताछ में समर सिंह ने पुलिस को बताई कई बातें

वाराणसी। भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे सुसाइड केस में आरोपी समर सिंह से 100 घंटे पूछताछ हुई। पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने 100 घंटे से ताबड़तोड़ 100 सवाल किए। समर सिंह के सामने कुछ सवाल नए लाए तो कुछ कई बाद दोहराए। पूछताछ में आकांक्षा से रिश्ते, फिल्मों के फाइनेंसर, बैंक खातों की डिटेल, संपत्तियों और कमाई की जानकारी पुलिस के हाथ लगी।
पुलिस के सामने समर सिंह ने कहा कि जिस रात आकांक्षा की मौत हुई, मैंने दो बार कॉल किया। बात नहीं हो सकी। इसके बाद मोबाइल स्विच ऑफ करके सो गया। उसने कहा कि आकांक्षा की मौत के बाद मैं घबरा गया था। मुंबई में गाने के लिए जाना था। लेकिन लखनऊ होते हुए गाजियाबाद चला गया। मोबाइल भी बंद कर लिया। मैं डर गया था। समर के बयान दर्ज कराने के बाद सोमवार शाम पुलिस ने उसे जिला कारागार में दाखिल कराया
आकांक्षा की मौत में आरोपी समर सिंह से पूछताछ के लिए पुलिस को 13 अप्रैल सुबह 10 बजे से 17 अप्रैल शाम पांच बजे तक की रिमांड मिली थी। इसके बाद उसे जिला कारागार में दाखिल करना था। पुलिस की पहले राउंड की पूछताछ पूरी हो गई तो देर शाम जाकर उसे न्यायिक हिरासत में सौंप दिया। सुपुर्दगी और जेल दाखिला के बीच न्यायालय को भी इसकी सूची भेजी गई। इस पूछताछ में पुलिस के हाथ अहम सबूत लगे तो समर के कनेक्शन भी सामने आए।
पांच दिन की कवायद में आकांक्षा और समर के रिश्तों के अलावा लाखों के लेनदेन का पता चला। समर सिंह पुलिस के आगे रोते, गिड़गिड़ाते और खुद को बचाने की हर जुगत करता नजर आया। हालांकि 5 दिन के बाद भी आकांक्षा की मौत की असल वजह राज ही है। उसके साथी संजय सिंह से भी पूछताछ करेगी। संजय से पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड बनवाएगी और दोनों के जवाब को जांचेगी। इसके बाद समर की दूसरी रिमांड लेकर उसे मुंबई ले जाया जाएगा।
रिमांड पर पूछताछ के दौरान समर ने पुलिस टीम को बताया कि 25 मार्च को वह गोरखपुर के एक कार्यक्रम में गया था। 26 को वाराणसी से उसकी फ्लाइट थी, जिससे उसे मुंबई जाना था। मुंबई में एक शो में उसे गाना गाना था और आकांक्षा की मौत की खबर सुनकर वह डर गया। इसके बाद फोन बंद कर लिया और मुंबई जाना भी रद कर दिया। एक दोस्त से बातचीत के बाद एक्सप्रेस-वे से लखनऊ चला गया और फिर वहां से गाजियाबाद पहुंच गया। उसने तय किया कि हालात सामान्य होने पर मुंबई आ जाएगा।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh