Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

'तारक मेहता' की 'बबीता जी' से एक शख्स ने पूछा एक रात का कितना चार्ज करती हो? फिर एक्ट्रेस ने हंसते हुए जवाब दिया,कहा..

बॉलीवुड न्यूज - टीवी जगत का मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) देश का माना जाना शो है. वही एक्ट्रेस मुनमुन दत्त (Munmun Dutta) जो शो में 'बबीता जी' के नाम से मशहूर है. उनसे एक व्यक्ति ने आपत्तिजनक सवाल पूँछ लिया था।
बबीता जी को फैंस काफी पसंद करते है. वही एक्ट्रेस कई लोगो की क्रश भी हैं. बबीता जी का रोल निभाने वाली मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन का अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

मुनमुन दत्ता को चाहने वाले लाखो में है. ऐसे में जब भी वो फोटो या वीडियो शेयर करती है तो कुछ लोग उनकी तारीफ करते है. लेकिन कुछ लोग अनाप-शनाप भी बोलते है. एक्ट्रेस ने इस किस्से को अपने अकाउंट में शेयर भी किया था. एक्ट्रेस ने एक बार अपनी तस्वीर वायरल की थी जिसमे एक व्यक्ति ने हर सीमा को ही लांघ दिया. और कॉमेंट करते हुए उनसे उनकी एक रात की कीमत लगानी चाही।

एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता वैसे तो इन कमैंट्स को इग्नोर करती है. लेकिन इस व्यक्ति के कमेंट को रिप्लाई करने से वो खुद को रोक नहीं सकी. मुनमुन ने उस व्यक्ति को उसी की भाषा में करारा जवाब दिया था।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh