Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर का रिश्ता सगाई के चार महीने में ही टूट गया था, आखिर क्या....

अभिनेता अभिषेक बच्चन 5 फरवरी 1976 को महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के घर जन्मे। उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन को भला कौन नहीं जानता है। जूनियर बच्चन वह स्टार हैं जिन्होंने एक बड़े स्टारकिड होने के बावजूद कई मुश्किलों का सामना किया है। वह कई इंटरव्यू में खुद बता चुके हैं कि ‘लोगों को लगता है कि मैं अमिताभ बच्चन का बेटा हूं तो मेरे पास फिल्मों की लाइन लगी रहती है लेकिन ऐसा नहीं है। मुझे भी कई बार डायरेक्टर्स ने रिजेक्ट किया है।’ इसी तरह अभिषेक बच्चन की पर्सनल लाइफ में भी कई उतार चढ़ाव आए हैं। उनकी शादी ऐश्वर्या से नहीं बल्कि कपूर खानदार की बड़ी बेटी करिश्मा कपूर से होने वाली थी। दोनों की लव लाइफ शादी के मुकाम तक पहुंचते-पहुंचते रह गई। सगाई फिक्स हो गई थी लेकिन आखिरी मौके पर दोनों का रिश्ता टूट गया। आइए ऐक्टर की जिंदगी के उस पन्ने पर नजर डालते हैं जब अभिषेक बच्चन टूट गए थे।
करिश्मा कपूर की लव लाइफ अपने परिवार की पहली लड़की थीं जिन्होंने फिल्मों में एंट्री मारी। कई सुपरहिट फिल्मों में उन्होंने तमाम सुपरस्टार्स के साथ काम किया और अपना नाम सफल अभिनेत्रियों में दर्ज किया। करिश्मा कपूर का नाम इंडस्ट्री में सबसे पहले ‘सुहाग’ और ‘जिगर’ फिल्म के स्टार अजय देवगन के साथ जुड़ा। हालांकि इससे पहले अजय देवगन और रवीना टंडन के अफेयर और विवादों के बीच ये रिश्ता ज्यादा टिक नहीं सका। इसके बाद करिश्मा कपूर का नाम गोविंदा और सलमान खान के साथ भी जुड़ा। कुछ वक्त गुजरा और करिश्मा की जिंदगी में अभिषेक बच्चन की एंट्री होती है और दोनों का कई सालों तक अफेयर चला।
अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर के बीच भी नजदीकियां बढ़ने लगी थी। दोनों ने 5 साल एक दूसरे को डेट किया।
करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की रिश्ते से महानायक खुश थे और उन्होंने अपने 60वें जन्मदिन पर दोनों की सगाई की घोषणा कर दी। बताया जाता है कि अभिषेक और करिश्मा की सगाई भी हो गई थी और शादी की खबर चारों तरफ छा गई थी। लेकिन फिर 4 महीने के बाद ही कुछ ऐसा हुआ कि दोनों की सगाई टूट गई और मीडिया में दोनों ओर से तरह तरह की बातें सामने आने लगी।
अभिषेक बच्चन की जिंदगी में विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय की एंट्री हुई।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh