Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

लन्दन में बनने जा रही, भोजपुरी फ़िल्में जिसमें पवन सिंह का छाया रहा जलवा पर एक सुपर स्टार जिसको....

भोजपुरी की मेगा बजट फिल्मों का निर्माण करने वाली अभय सिन्हा की यशी फिल्म्स लंदन में 12 फिल्में और कुछ एलबम्स शूट करने जा रही है. इन एक दर्जन फिल्मों में इंडस्ट्री के छोटे से लेकर बड़े स्टार धीरे धीरे लंदन की धरती पर जा रहे हैं और कुछ पहुंच भी गए हैं. यशी फिल्म्स की लिस्ट में पवन सिंह, प्रदीप पाण्डेय चिन्टू, रितेश पांडेय, अरविंद अकेला कल्लू और काजल राघवानी के साथ कई अन्य कलाकार होंगे. लंदन की सरजमीं पर प्रियांशू सिंह के निर्देशन में प्रदीप पांडेय चिंटू और काजल राघवानी की ‘याराना’ बनने वाली है. वहीं 28 दिसंबर को पवन सिंह लंदन के लिए रवाना होंगे. इस समय भोजपुरी फिल्म जगत में पावर स्टार का बोलबाला है.
लेकिन इन सब के बीच एक चौकाने वाली खबर ये सामने आई हैं कि इस लिस्ट में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का नाम नहीं है. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि ऐसा तो नहीं है कि हाल ही में पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच हुए विवाद के कारण इस लिस्ट में खेसारी के नाम से दूरी बनाई गई है. इस लिस्ट में पहले अभिनेता प्रमोद प्रेमी का नाम भी शामिल था, लेकिन ऐसा क्या हुआ कि उनका नाम भी लिस्ट से गायब हो गया है.
यशी फिल्म्स के एमडी अभय सिन्हा ने बताया कि इन 12 फिल्मों में पवन सिंह और प्रदीप पाण्डेय चिन्टू की तीन-तीन, रितेश पांडे और अरविन्द अकेला कल्लू दो-दो फिल्में होंगी. यशी फिल्म्स के साथ अंकुश राजा की भी फिल्म आने वाली है. इसके अलावा कई अल्बम की शूटिंग भी होगी. इसलिए कई भोजपुरी सिंगर्स भी लंदन जाएंगे. सिंगरों की लिस्ट में भोजपुरी इंडस्ट्री के बवाल सिंगर नीलकमल सिंह और देसी स्टार समर सिंह का नाम सामने आया है।
अभय सिन्हा का कहना है कि इन 12 फिल्मों के लिए निर्देशक रजनीश मिश्रा,अनंजय रघुराज, सन्तोष मिश्रा, इश्तियाक शेख बंटी, विष्णु शंकर बेलु के साथ डीओपी प्रमोद पांडेय, वासु, महेश वेंकट जा रहे हैं. काजल राघवानी, स्मृति सिन्हा, अनारा गुप्ता, प्रियंका रेवड़ी, हर्षिका पुनिचा, सहर अफ्शा, पिरान्हा रेवाड़ी और पूजा चौरसिया समेत अन्य कई अभिनेत्रियां भी लंदन जा रही हैं ।।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh