Crime News / आपराधिक ख़बरे

विद्यालय के पास मिला स्कूल प्रबंधक का शव, शुक्रवार की शाम घर से निमंत्रण के लिए निकले थे, पत्नी का तीन साल पहले हो चुका है देहान्त, संस्कृत महाविद्यालय का करता था संचालन

मऊ। कोपागंज थाना क्षेत्र के इंदारा में शनिवार की सुबह गौरीशंकर सिंह बालिका विद्यालय के पास 58 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला। मृतक की पहचान इंदारा निवासी के रूप में हुई है। पुलिस के आने से पहले सूचना मिलने पर पहुंचे परिजन शव को लेकर घर चले गए। उधर पुलिस इस मामले से अनभिज्ञता जाहिर कर रही है। मृतक गांव में एक विद्यालय का संचालित करता था।
जानकारी के अनुसार इंदारा अहिरपुरा निवासी चंदबली यादव (58) पुत्र स्वर्गीय छोटू यादव शुक्रवार की शाम अपने घर से निमंत्रण पर यह कहकर निकले थे की वह सुबह आएंगे। शनिवार की सुबह करीब आठ बजे ग्रामीणों ने देखा कि मऊ- मधुबनी शहीद मार्ग पर स्थित गौरीशंकर सिंह बालिका विद्यालय के पास चंदबली का शव पड़ा था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजनों को दी। परिजन मौके पर पहुंचकर शव को घर ले गए। मृतक की पत्नी का तीन साल पहले ही देहांत हो चुका है। घटना के बाद मृतक के परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। उधर इस मामले में पुलिस ने घटना को लेकर अनभिज्ञता जताई। कोपागंज एसओ अमित मिश्रा का कहना था कि उन्हें ऐसी किसी घटना की जानकारी नहीं है। उधर इस घटना को लेकर पूरे कस्बे में चर्चा होती रही। मृतक का शव उसके घर से महज 500 मीटर की दूरी पर स्थित गौरीशंकर सिंह बालिका विद्यालय के पास मिला। घटना को लेकर परिजनों चन्दबली की मौत ठंड लगने से होना बताकर अंतिम संस्कार की तैयारी में जुटे थे। मृतक गांव में कई सालों से संस्कृत महाविद्यालय का संचालन करता था।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh