Latest News / ताज़ातरीन खबरें

जिला पंचायत अध्यक्ष की दो भैंसें हुईं चोरी, तलाशने में जुटी दो थानों की पुलिस

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश की पुलिस अपने कारनामों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती है। कभी सपा नेता आजम खान की भैंस ढूंढने वाली पुलिस अब जिला पंचायत अध्यक्ष की दो भैंसों की तलाश में जुटी है। यह मामला शाहजहांपुर जिले का है। जिला पंचायत अध्यक्ष ममता यादव के आवास से दो भैंसें चोरी हो गईं। भैंसों को तलाश करने के लिए दो थानों की पुलिस को लगाया गया है। थाना सिंधौली और सदर पुलिस ने घटना के बाद मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए थे, जिसमें पांच चोर नजर आ रहे हैं। इस मामले में अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है।
सिंधौली थाना क्षेत्र के नियामतपुर गांव में जिला पंचायत अध्यक्ष ममता यादव का आवास है। 25 जनवरी की रात वह शादी समारोह में गईं थीं। रात में तमंचा लेकर आए चोरों ने खुद को पुलिस बताकर उनके नौकर को बंधक बना लिया। साथ ही डेयरी के अंदर बंधी दो भैंसों को पिकअप से ले गए। सूचना आने के बाद रात में जिला पंचायत अध्यक्ष के पति पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अजय यादव ने एसपी एस. आनंद को खबर दी। 
सिंधौली और सदर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए, अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। दोनों थानों की पुलिस भैंस चोरी करने वाले चोरों की तलाश करने में जुटी है। एसपी एस. आनंद ने बताया कि भैंस चोरी के मामले की जानकारी उन्हें नहीं है। जांच कराकर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। शुक्रवार को थाना निगोही पुलिस ने भैंस चोर गिरोह के सदस्य को पकड़ा है। उससे पूछताछ में कई चोरों के नाम प्रकाश में आए हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh