Sports News / स्पोर्ट्स की खबरें

IND VS NZ: भारतीय टीम में इस बल्लेबाज की हुई एंट्री,BCCI का बड़ा फैसला, अब न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेंगे....

स्पोर्ट्स अपडेट्स : श्रीलंका को वनडे सीरीज में 3-0 से धूल चटाने के बाद अब टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने जा रही है। भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज मैं अपना जबरदस्त प्रदर्शन दिखाना है। वही न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए बीसीसीआई ने अपनी सबसे बड़ी गलती को सुधारते हुए एक खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री करवाई है।
बता दे कि श्रीलंका के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज में जब भारतीय टीम को अपने सबसे बड़े मैच विनर की कमी महसूस हुई तो बीसीसीआई ने बिना देरी किए अपने इस सबसे अच्छे खिलाड़ी को टीम में शामिल किया है। इसी के साथ टीम इंडिया का यह धाकड़ मैच विनर और कोई नहीं बल्कि शार्दुल ठाकुर है।शार्दुल ठाकुर के आने से टीम इंडिया को एक बल्लेबाज और गेंदबाज का कॉन्बिनेशन मिलता है जिससे टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में अच्छा बैलेंस तैयार होगा।
न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएस भरत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh