Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

ऋतिक रोशन, इस अदाकारा के साथ लेंगे फेरे ,एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने वाले है

Bollywood : ऋतिक रोशन और सबा आजाद अपने प्यार भरे पोस्ट और रोमांटिक तस्वीरों के लिए जाने जाते हैं। जहां एक तरफ रितिक ने अपनी पत्नी सुजैन खान को डिवोर्स दे दिया है, जिसे काफी समय भी हो गया है। वहीं दूसरी तरफ अब खबरें सामने आ रहे हैं कि रितिक रोशन अब दूसरी शादी करने वाले हैं। इसके साथ ही सभा और ऋषि को कई इवेंट्स और पार्टियों में साथ देखा गया है, यह सोशल मीडिया पर भी अपनी काफी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करते हैं।
बता दें कि ऐसा कहा जा रहा है की ऋतिक रोशन बहुत जल्द सबा आजाद के साथ सात फेरे ले सकते हैं। दोनों बॉलीवुड स्टार 2023 में ही सात फेरे लेने का सोच रहे हैं। कई खबरों में यह भी कहा जा रहा है कि ऋतिक सबा को गर्लफ्रेंड से पत्नी बनाना चाहते हैं और वह ऐसा इस साल कर सकते हैं।इसके अलावा रितिक का परिवार और उनके बच्चे भी इस फैसले से काफी खुश हैं और उन्हें लगता है कि सबा एक्टर के लिए परफेक्ट चॉइस है।
दूसरी बार सात फेरे लेंगे ऋतिक रोशन
ये कपल शादी के बारे में सोच जरूर रहा है लेकिन उन्हें कोई हड़बड़ी नहीं है। ऐसा हो सकता है कि वो साल के अंत तक ऐसा करने का फैसला लें, जब उनका सारा काम खत्म हो गया हो और वो एक दूसरे के साथ समय बिता सकें और एक लंबी छुट्टी पर जा सकें। ऋतिक और सबा कोई बड़ी और ग्रांड शादी नहीं करना चाहते, वो चाहते हैं कि एक छोटी-सी सेरिमनी हो जिसमें सिर्फ उनके परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हों। 


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh