Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

रणबीर कपूर ने फैंस को दिखाई बेटी की पहली झलक! फैंस ने इस तरह लुटाया नन्ही परी पर प्यार

बॉलीवुड की क्यूट गर्ल कही जाने वाली आलिया भट्ट और हैंडसम हंक की लिस्ट में शामिल हुए रणबीर कपूर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। जहां एक तरफ आलिया भट्ट ने हाल ही में एक नन्ही सी परी को जन्म दिया है। वहीं दूसरी तरफ से लगातार राह कपूर की तस्वीर देखने की डिमांड कर रहे हैं। ऐसे में रणबीर कपूर ने अपनी छोटी बेटी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है।
दरअसल, रणवीर कपूर ने अपनी बेटी राह की पहली झलक दिखाई है। वहीं रणवीर, आलिया और नीतू कपूर ने एक खास गेट टुगेदर रखा जिसमें मीडिया फोटोग्राफर को भी बुलाया गया था। इसी गेट टुगेदर में रणबीर ने रहा की फोटो मीडिया को दिखाएं। इस गेट टुगेदर में आलिया और रणवीर बेहद खुश दिख रहे थे।
बता दें कि रणबीर और आलिया ने अपनी बेटी की झलक मीडिया फोटोग्राफर्स को सामने से नहीं दिखाई है।राहा इस गेट-टूगेदर में मौजूद नहीं थी, रणबीर ने अपने फोन में राहा कपूर की फोटो सबके साथ शेयर की। कपल और 'दादी' नीतू कपूर ने रिक्वेस्ट किया है कि मीडिया राहा की फोटो को पब्लिक न करें और उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखें। विरल भयानी (Viral Bhayani) ने इस बारे में पोस्ट करके बताया है और यह भी बताया कि फोटो दिखाने के बाद रणबीर-आलिया ने सभी को चाट खिलवाई। 


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh