Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

फिर से ट्रोल हुई देवोलीना, पति को छोड़ इस एक्टर की बाहों में रोमांटिक हुईं एक्ट्रेस

मनोरंज दुनिया: इन दिनों देवोलीना अपनी शादी और लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। देवोलीना ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख से शादी की थी। तभी से यूजर्स उनको ट्रोल कर रहे है कभी उनके बॉयफ्रैंड को लेकर तो कभी मांग में सिंदूर ना भरने पर। इस बीच देवोलीना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह पति के साथ नहीं बल्कि एक्टर विशाल सिंह के साथ नजर आई है। इतना ही नहीं एक्टर के साथ वह डांसर कर रही है और उसकी बाहों में रोमांटिक हो रही है। 
बताया रहा है कि एक्टर विशाल सिंह और देवोलीना भट्टाचार्जी रिश्ते में थीं, लेकिन अब देवोलीना ने शादी रचा ली और शादी के बाद पहली बार एक्टर विशाल सिंह के साथ वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में विशाल और देवोलीना दीपिका पादुकोण के पठान ट्रैक बेशरम रंग पर शानदार डांस परफॉर्म करते नजर आ रहे है। विशाल एक चमकदार जैकेट में बेहद आकर्षक लग रहे हैं, वहीं देवोलीना लाल रंग की ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उनके डांस मूव्स किलर हैं जबकि उनकी केमिस्ट्री शानदार लग रही है।
इस वीडियो को लेकर यूजर्स फिर से देवोलीना को ट्रोल करना शुरू कर रहे है। एक यूजर्स पूछा कि उन्होंने विशाल से शादी क्यों नहीं की। एक कमेंट में लिखा था "शादी हुई ट्रेनर से और ट्रेनिंग यहां चल रही है", जबकि एक अन्य ट्रोल ने लिखा: कि "जब इसके के साथ रील बनानी थी तो उसकी जिंदगी बर्बाद क्यों की।" तीसरी यूजर ने लिखता है कि “इससे ही शादी कर लेती।” इसी बीच एक सोशल मीडिया यूजर ने पूछा, "क्या यह शादी सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट थी?"


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh