International News / अंतराष्ट्रीय ख़बरे

पीएफआई की बड़ी साजिश का खुलासा...NIA ने मारे १५ राज्यों में छापे सैकड़ों कट्टरपंथियों को किया गिरफ्तार

दिल्ली : ख़बर एक मीडिया रिपोर्ट से , पॉपुलर फ्रंट ऑफ़ इंडिया यानी PFI, ऐसा इस्लामिक संगठन जो भारत में रहकर इसे पूरी तरह इस्लामिक राष्ट्र में बदलने की साजिश रच रहा है. इसके लिए PFI को विदेशों से फंडिंग मिलती है और PFI भारत के अंदर संचालित जिहादी संगठनों को पैसे देता है. PFI का एक एजेंडा है जो है भारत का इस्लामीकरण मतलब गजवा-ए-हिंद।

NIA ने 15 राज्यों में PFI के 98 ठिकानों में रेड मारकर एक सैकड़ा से अधिक PFI कट्टरपंथियों को गिरफ्तार किया, जिसके बाद केरल सहित कई राज्यों में PFI से जुड़े इस्लामिक चमरपंथियों ने तोड़-फोड़, आगजनी, पत्थरबाज़ी और बम फेंकना शुरू कर दिए. NIA ने एक एक्शन लिया तो बिल में बैठे सांप बाहर निकलकर छटपटाने लगे.

NIA को जानकारी मिली है कि भारत के कई राज्यों में आतंकी गतिविधियां बढ़ाने के लिए PFI को खाड़ी और दुश्मन देशों से बड़ी मात्रा में फंडिंग होती है. इन पैसों का इस्तेमाल PFI जिहाद की ट्रेनिंग देने वाले मुस्लिम संगठनों तक पहुंचाता है. जहां लोगों का ब्रेन वाश कर उन्हें भारत और हिन्दुओं के खिलाफ भड़काया जाता है और हहथियार चलाने की ट्रेनिंग दी जाती है. ताकी वह PFI के मिशन Mission India 2047 का नापाक मकसद पूरा कर सकें।

Mission India 2047 पॉपुलर फ्रंट ऑफ़ इंडिया (Popular Front of India) का वह मिशन है जिसका नापाक ख्वाब विदेशी इस्लामिक आक्रांता, मुग़लों और खिलजियों ने देखा था. वह ख्वाब "गजवा-ए-हिंद" था. मतलब भारत का इस्लामीकरण। सैकड़ों सालों से विदेशी ताकतें खासकर मुस्लिम देश और इस्लामिक आतंकी संगठन भारत को मुस्लिम हुकूमत वाला इस्लामिक राष्ट्र बनाने के लिए साज़िश रच रहे हैं. इनका एजेंडा सिर्फ एक है हिन्दुस्तान और हिन्दुओं पर जिहाद करना, भारत में इस्लामिक परचम फहराना। मिशन इस्लाम इंडिया 2047 उसी जिहाद का एक अहम हिस्सा है. जिसका खुलासा भारीय इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) ने किया है.

What is Mission Islam India 2047: मिशन इस्लाम इंडिया 2047 में 2047 का मतलब सन है. सन 2047. मतलब आज से 25 साल बाद भारत में इस्लामिक कानून लागू करने, हिंदुस्तान में जिहाद करने और भारत को इस्लामिक राष्ट्र बना देने का मिशन है. यह प्रतिबंधित इस्लामिक संगठन PFI का मिशन है. जिसके लिए देश में ना जाने कितने आतंकी हमारे-आपके बीच में रहकर काम कर रहे हैं. PFI का मंसूबा है कि साल 2047 तक भारत को हर हाल में एक मुस्लिम देश बना देना है. इसके लिए प्रधानमंत्री की हत्या से लेकर, हिन्दुओं का जबरन धर्मांतरण, निर्मम हत्या, आतंकवाद, लव जिहाद प्रमुख उदेश्य हैं.

मिशन इंडिया 2047 के तार बिहार, केरल, जम्मू-कश्मीर, झारखंड, पश्चिम बंगाल, कर्नाटक, पंजाब, दिल्ली, और देश के तमाम राज्यों में रहने वाले इस्लामिक कट्टरपंथियों से जुड़े हैं. इन्हे आप PFI का स्लीपर सेल कह सकते हैं. जो अलग-अलग रहकर भी अपने Mission India 2047 के लिए लगातार काम कर रहे हैं. मुस्लिम युवाओं को ट्रेनिंग दे रहे हैं, हिंदुस्तान और हिन्दुओ के खिलाफ उन्हें भड़का रहे हैं और जिहाद करने के लिए उकसाने का काम कर रहे हैं.

PFI के मिशन सिर्फ इंडिया 2047 सिर्फ 7 पन्नो का दस्तावेज है. जिसमे अगले 25 सालों में भारत को कैसे इस्लामिक देश बनाना है इसकी पूरी प्लानिंग लिखी हुई है. पत्थरबाजी, प्रदर्शन, विरोध प्रदर्शन, हिंसा, गला काटना, लव जिहाद करना, हिन्दुओं और हिन्दू नेताओं को मारना यह सब लिखा हुआ है. इस डॉक्युमेंट में भारत के खिलाफ युद्ध छेड़ने की बात लिखी हुई है.

मिशन इस्लाम इंडिया 2047 का खुलासा कैसे हुआ पीएम मोदी पर हमला करने की प्लानिंग कर रहे मुस्लिम आतंकियों को 15 दिन की ट्रेनिंग मिली थी, पूरी प्लानिंग हो चुकी थी, सिर्फ पीएम के पटना आने की देरी थी. पटना के फुलवारी शरीफ में बने अहमद पैलेस की दूसरी मंजिल में इन इस्लामिकआतंकियों को प्रशिक्षण दिया गया था जिसमे न सिर्फ बिहार बल्कि अन्य राज्यों के आतंकी भी शामिल थे. 11 जुलाई के शाम को इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) ने इनपुट के आधार पर पटना के नया टोला में छापेमारी की और आतंकी मोहम्मद जलालुद्दीन और गुलिस्तां मोहल्ला से आतंकी अतहर परवेज को पकड़ लिया था. जिनके पास से PFI का Mission Islam India 2047 डॉक्युमेंट मिला था।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh