Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

इस एक्‍ट्रेस ने 200 लोगों संग बनाए हैं शारीरिक........

हॉलीवुड की फिल्म और शो पूरे दुनिया में पसंद किए जाते है। और उसी का एक बेहद पॉपुलर कॉमेडी शो अमेरिकन पाई है। इसकी एक्टर जेनिफर कुलीज की उम्र इस समय तकरीबन 60 साल की है। और जब उन्होंने इस फ्रेंचाइज में काम किया था। तब उनकी उम्र 39 साल थी। जेनिफर ने उस शो में एक ऐसी महिला का किरदार निभाया था जो अपने बेटे के दोस्त के साथ संबंध बनाती है।अभी हाल ही में जेनिफर ने एक खुलासा किया है जिसे सुनकर सभी लोग चौक गए है और अब सभी जगह इसकी बहुत चर्चा हो रही है। दरअसल एक्ट्रेस ने बताया की उसी शो के कारण उनके लाइफ में बहुत से सेक्सुअल एक्शन हुआ है और उसी वजह से उन्हें 200 से ज्यादा लोगो के साथ सेक्स करना पड़ा। जिसका कारण सिर्फ अमेरिकन पाई फ्रेंचाइज है।

जेनिफर कुलिक ने वेरीटी मैगजीन को एक इंटरव्यू में बताती है की उन्होंने 200 से ज्यादा लोगो के साथ संबंध बनाए है। उन्होंने कहा की उनको अमेरिकन पाई फिल्म करने से बहुत फायदा हुआ है। जेनिफर ने कहा की उनका किरदार इस फिल्म में एक milf का रहता है। और उसी किरदार के कारण उनके पर्सनल जिंदगी में उनके साथ बहुत से सेक्सुअल एक्शन हुआ। और तब उन्हे 200 से ज्यादा लोगो के साथ सेक्स करने का मौका मिला। उन्होंने कहा की अगर फिल्म न मिली होती तो उन्हे ये सब करने का मौका न मिल पाता।
अमेरिकन पाई फिल्म 1999 में रिलीज हुआ था और उसने पूरे वर्ड वाइड 1800 करोड़ रुपए कमाए थे। इसी फिल्म में जेनिफर ने एक milf का किरदार निभाया था। जेनिफर ने हाल फिलहाल में व्हाइट लोटस में काम किया था। जिसमें उनके किरदार की खूब चर्चा हुई। इसमें उनके तान्या मैक्विड की रोल के लिए एमी अवार्ड के लिए नॉमिनेशन भी किया गया है।

जेनिफर ने अपने इंटरव्यू में आगे बताया की अमेरिकन पाई फिल्म मिलने से पहले उनको लगातार 10 साल बहुत से फिल्मों के ऑडिशन में रिजेक्ट किया गया था। उनको इतना फेलियर मिल चुका था की अब उन्हें कुछ भी खोने का डर नहीं रह गया था।और जब उन्हें अमेरिकन पाई फिल्म मिली तब उनकी जिंदगी बदल गई।

जेनिफर ने बताया की उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत से अच्छे दोस्त भी बनाए है। और बहुत से अच्छे काम भी किए है। बैस्टन में पैदा होने वाली जेनिफर ने कॉमेडियन क्रिस कैटन के साथ शादी की है। एक्टिंग और कॉमेडी करने के अलावा जेनिफर एक सामाजिक कार्यकर्ता भी है। जेनिफर जानवरो से बहुत प्यार करती है और उनके लिए काम करती है। उन्होंने AIDS के लिए भी कैंपेनिंग करती है। इसके अलावा वो LGBTQ का भी सपोर्ट करती है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh