Latest News / ताज़ातरीन खबरें

पीएम, सीएम की पाती पहुंचते ही चहक उठा दूबे परिवार 11 मई को पूर्व कार्यकारिणी सदस्य भाजपा बृजेश दूबे के बिटिया की थी शादी


आजमगढ़। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ योगी द्वारा अखिल भारत वर्षीय ब्राह्मण सभा के प्रदेश अध्यक्ष व आर्यावत महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बृजेश कुमार दूबे जाफरपुरी के बिटिया के वैवाहिक जीवन में प्रवेश करने पर शुभकामना संदेश के जरिए आशीर्वचन दिया गया। आजमगढ़ के जाफरपुर स्थित आवास पर जैसे ही पीएम और सीएम का शुभकामना संदेश की पाती पहुंची परिजनों के चेहरे खिल उठे।
इस बाबत भाजपा उप्र पूर्व कार्यकारिणी सदस्य बृजेश कुमार दूबे ने बताया कि मेरी बिटिया ज्योति का विवाह कंधरापुर, आजमगढ़ निवासी राकेश उपाध्याय के सुपुत्र गुलशन उपाध्याय के संग 11 मई 2022 को होनी तय थी। उक्त विवाह के मौके पर नवयुगल को आशीर्वाद देने के लिए पीएम और सीएम को निमंत्रण भेजा गया था। निमत्रंण में शामिल न होने पर खेद प्रकट करते हुए यशस्वी पीएम नरेन्द्र मोदी व सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुभकामना संदेश भेजकर दोनो नवदम्पत्ति को बधाई दिया।
पीएम के यहां से आए शुभकामना संदेश में उन्होंने बताया कि निमंत्रण पत्र पाकर प्रसन्नता हुई। परिवार की खुशी में शामिल होने का न्यौता देने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद कामना करते हुए कहाकि नवयुगल जीवन की पगडंडी पर तालमेल से आगे बढ़े। जीवन के उतार-चढ़ाव के सहयागी और सुख-दुख के सहभागी बने और सुखमय गृहस्थ जीवन व्यतीत करें। एक बार फिर से विवाह की इस मंगल बेला पर ढेर सारी बधाई और शुभकामनाए प्रेषित की। श्री दुबे ने बताया कि यह पत्र एक नागरिक के लिए बहुत अहमियत रखता है। श्री दुबे समस्त परिवार ने पीएम और सीएम का सहृदय आभार जताया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh